Flipkart धमाका की बिग शॉपिंग डेज़ सेल में इन स्मार्टफोन पर मिलेगी छूट

Flipkart धमाका की बिग शॉपिंग डेज़ सेल में इन स्मार्टफोन पर मिलेगी छूट

फ्लिपकार्ट से खरीदी करिये और पाये दिसकाउंट

 फ्लिपकार्ट की आने वाली बिग शॉपिंग डेज़ सेल में स्मार्टफोन पर भारी छूट मिलने वाली है. जिसमे 18 दिसंबर से 21 दिसंबर तक चलने वाली बिग शॉपिंग डेज़ सेल में वनप्लस 3 के अलावा मोटो ई3 पावर, आईफोन 6 (16 जीबी), लेनोवो वाइब के5 नोट, लेईको ले2, सैमसंग गैलेक्सी ऑन8 और ऑन नेक्स्ट, मैकबुक प्रो, लेनोवो फैब 2, ऐप्पल वॉच, मोटो 360 (दूसरी जेनरेशन), सैमसंग गियर फिट 2, शाओमी मी 10000 एमएएच पावर बैंक, वू और माइक्रोमैक्स स्मार्ट टीवी समेत अन्य सामान पर भी भारी छूट दी जाएगी.

फ्लिपकार्ट ने इस बारे में जानकारी दी है. जिमसे बताया गया है कि इस सेल में स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक्स पर छूट मिलेगी. वनप्लस 3 को इसी साल 27,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था. वही फ्लिपकार्ट इस फोन पर 8,000 रुपये का डिस्काउंट दे सकती है.

फ्लिपकार्ट की बिग शॉपिंग डेज़ सेल में आपको स्मार्टफोन के साथ साथ बहुत सारे इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पाद पर भी छूट दी जाएगी. जिसका आप भरपूर मजा ले सकते हो. इसके लिए फ्लिपकार्ट ने स्नीक-पीक नाम से एक पेज में उन सभी प्रोडक्ट को लिस्ट किया है, जिन पर वह डिस्काउंट देने वाली है. आप्प इस पेज पर जाकर सारी जानकरी ले सकते हो.वही ग्राहकों को बिग शॉपिंग डेज़ सेल में एसबीआई क्रेडिट कार्ड के साथ खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत की छूट के साथ यूज़र को साइट पर मुफ्त शॉपिंग करने का ऑफर भी दिया जायेगा.

फ्लिपकार्ट पर सबसे ज्यादा खरीदारी करने वाले टॉप 10 ग्राहकों को यूरोप, श्री लंका, अंडमान, मॉरीशस या हिमाचल प्रदेश की एक हॉलीडे ट्रिप का मौका भी दिया जायेगा.Lenovo ने 15 मिनट में बेचे के6 पावर के 35000 हैंडसेट्स

Share

 



SHARE THIS
Previous Post
Next Post